Followers

Thursday 19 December 2013

तेरा शुक्रिया,ऐ मेरे खुदा :-))

PRECIOUS MOMENTS-
(a)-जब मेरे पापाजी मेरी गुल्लक के  पास में पैसे रख देते हैं :-))

(b)-जब मेरी माँ कोई काम करते हैं तो बोलते हैं
बेटा!यह ठीक हैं ना ??????
आखिर अपनी भी तो भागीदारी बनती हैं :-))

(c)-जब मेरे पापाजी मेरा चेहरा देखकर मेरा हाल बता देते हैं और
दर्द को बाँट लेते हैं तथा खुशियों को शेयर कर लेते हैं :-))

(d)-जब भगवानजी को कुछ बोलती हू
और वो विश उसी वक़्त पूरी हो जाये -
यह नहीं हैं कि सोना-चांदी मांगू और मिल जाए
मेरा मतलब छोटी-२ wishes से हैं जैसे-
भगवानजी नेट अच्छा चला दो ना,
यह सोंग जल्दी से सेंड कर दो ना
आज तो सुबह वक़्त पे उठा दोगे ना ????
आज का दिन अच्छा बीतेगा ना ?????etc
एंड दिन के अंत में मेरे लबों पे होता हैं
लोट ऑफ़ थैंक्स भगवानजी दिनभर मेरे साथ रहने के लिये
मुझे अपनी जिंदगी का एक और बहूत ही अच्छा दिन जीने का अधिकार देने के लिए
थैंक यू :-))

आखिर छोटे-२ पलों से ही तो मिलकर बनती हैं एक दिन पूरी जिंदगी
जिसके  कुछ लम्हें कही बिखरे मिलते हैं तो कहीं और ही हम :-))

No comments: