Followers

Monday 18 November 2013

मेरी गुल्लक :-))

आज मेरी गुल्लक भी मेरी तरह बड़ा खुश नजर आ रही हैं 
बिल्कुल मेरी तरह आज उसका भी चेहरा खुश है 
क्यूंकि आज सुबह -२ पापाजी ने पैसे दिए थे 
सो आज उसके भी भाव बढ़ गए है हा … हा 
मेरी प्यारी गुल्लक जिस पर अब तक पता नहीं 
कितने लोग मेरे अपने होने का दावा करके 
अपना कुछ हक उसपे भी जता गए हैं :-))
खैर उसमें सारे पैसे केवल मेरे पापाजी के 
दिए हुए हैं और शायद वो भी कुछ रोज बादआजकल  
मुझे केवल इसलिए पैसे दे देते हैं ताकि 
वो सारिका की वो वाली ख़ुशी देख सके 
जब वो पैसे अपने हाथों में ले फिर अपनी गुल्लक 
फिर एक प्यारी सी स्माइल और थैंक्स पापाजी को बोलें 
और बस फिर वो पैसे पाकर मेरी गुल्लक भी खुश हो जाये :-))
हम्म,,,,,,लव यू पापा :-))
"such u r the best,
love a lot
lot of thanks papaji:-))"
also how can i forget about you
thank you so much bhagwanji
for giving me all these happiness
n such a vry lovely family
that love n care for me:-))"


2 comments:

ANULATA RAJ NAIR said...

:-)
भगवान् की कृपा यूँ ही बरसती रहे......
आप और आपकी गुल्लक सदा खुश रहें.

अनु

Http://meraapnasapna.blogspot.com said...

मैम आप सोच भी नहीं सकते कि मुझे आज आपके
कमेंट से कितनी ख़ुशी मिली :-)
सच आज सुबह-२ जीमेल चेक किया तो
आपका कमेंट देखते ही बेहद ख़ुशी मिली
सो लगता है आज दिन भी बहुत अच्छा जायेगा
enough नहीं है थैंक यू फिर भी लॉट ऑफ़ थैंक्स अनू मैम :-))
और जी क्यूँ नहीं अगर हमें आपका
आशीर्वाद यू ही मिलता रहा तो बेशक हमारी
खुशियाँ दोगूनी हो जायेगी :-))